स्तनों को बड़ा करने के 6 नायाब तरीके


हर किसी को एक अच्छे और सुन्दर शरीर की इच्छा रहती है और अगर ये बात महिलाओं की हो तो शरीर का सबसे आकर्षित अंग होते हैं स्तन जो की महिलाओं की सुंदरता को और भी निखारने मैं मदद करती हैं , और आजकल तो कई तरह के कॉस्मेटिक और सर्जरी से कई महिलायें अपने स्तनों का आकार बढ़ाना चाहती हैं। 

पर आपने कभी सोचा है के अगर प्राकृतिक तरीके से अगर ये चीज किया जाए तो बहुत सारी कम्प्लीकेशन से बचा जा सकता है और कॉस्मेटिक सर्जरी से आगे चलके काफ़ी सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। 

इस पैकेज में हम आपको बताएँगे के कैसे नेचुरल अथवा प्राकृतिक तरीके से स्तनों को कैसे बड़ा किया जा सकता है, आईये जानते हैं इस आर्टिकल में। 

1. स्तनों का मसाज 

ये आप किसी प्रोफेशनल massaguer से करवा सकते हैं अथवा खुद भी हर रोज़ कर सकते हैं , इस प्रक्रिया से स्तनों की वृद्धि में समय लग सकता है पर इससे नेचुरल तरीके से आप लाभ पा सकते हैं। 


2. स्तनों की वृद्धि में सहायक क्रीम्स 

आजकल स्तनों का आकार बढ़ाने वाले कई तरह के क्रीम्स मार्किट में मौजूद हैं , उनमे से कई केमिकल और कुछ हर्बल प्रोडक्ट्स हैं , अगर आपको भविस्य की कम्प्लीकेशन से बचना है तो जितना हो सके हर्बल क्रीम्स का इस्तमाल करें।  रात को सोने से पहले आप क्रीम का लेप अपने स्तनों में लगाके सोएं। 

3. हर्बल टेबलेट्स और पिल्स 

जैसे की आपने ऊपर लिखित पंक्तियों में पढ़ा , हर्बल टेबलेट्स और पिल्स ही लें , डॉक्टर के परामर्श के अनुसार ही इस स्तन बर्धक टेबलेट्स और पिल्स खाएं। 

4. खाद्य पदार्थ जो एस्ट्रोजन की मात्रा में वृद्धि करे 

खाद्य पदार्थ जैसे की एप्पल , चेरी , आलमंड , गाजर , खीरा , लहसून , पिस्ता और बादाम शरीर में एस्ट्रोजन की मात्रा में वृद्धि करते हैं जिस से स्तनों का आकार बढ़ाने में मदद मिलती है। 
Loading...
 
Indian Cinema Facts, Bollywood News, Indian Celebrities, Hollywood News, Health Tips, Latest Entertainment News, Latest Viral News Updates